Sunday, February 26, 2012

भोपाल सागर रोड पर स्थित फार्म हाउस में माँ बेटी की निर्मम हत्या

भोपाल सागर रोड पर स्थित फार्म हाउस में माँ बेटी की निर्मम हत्या  
गैंगरेप, एमएमएस कांड, दिनदहाड़े परिजनों के सामने युवती का अपहरण जैसे मामलों की कड़ी में एक और शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है , जहां मां-बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई है। प्रथमदृष्टया मामला सीधे हत्या का लगता है, लेकिन गैंगेरेप से पुलिस इनकार नहीं कर पा रही है। घटना के वक्त मां और बेटी घर में अकेली थीं, हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है। मामला रायसेन जिले का है। 

हमारे रायसेन ब्यूरो विष्णु यादव के मुताबिक जिले के बेगमगंज में सागर-भोपाल रोड स्थित बीज निगम के कृषि फार्म पर रखवाली करने वाले चौकीदार रामसिंह आदिवासी की पत्नी और उसकी बेटी की बीती रात निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई।
बेगमंगज टीआई वीरेंद्र मिश्रा से हुई चर्चा के मुताबिक गैंगरेप से इनकार नहीं किया जा सकता, लेकिन असलियत पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी। मिश्रा का कहना है कि घटनास्थल का ठीक से मुआयना करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। टीआई मिश्रा के मुताबिक राम सिंह आदिवासी किसी काम से भोपाल गया था। कृषि फार्म पर उसकी पत्नी २५ वर्षीय गोमती बाई और सात साल की बेटी सपना अकेली थी। रात के किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन दोनों की हत्या कर दी।
हत्या का पता तब चला जब रामसिंह भोपाल से रात के समय घर लौटा। उसने घर के अंदर पत्नी और बेटी को खून से लथपथ देखा। उसने रात मेें ही सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने रात के समय मौके पर पहुंच कर सुबह तक के लिए कमरा सील कर दिया । हत्या का सुराग लगाने के लिए एफएसएल दल को बुलाया गया है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment